Cg Breaking | शिक्षा विभाग के अधिकारी और तीन कर्मचारी भीषण सड़क हादसे का शिकार

CG Breaking | Education department officer and three employees become victims of a horrific road accident

रायपुर/जशपुर। सड़क हादसे में शिक्षा विभाग के अधिकारी और तीन कर्मचारी घायल हो गये। हादसा उस वक्त हुआ, जब BEO की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में दो की हालत गंभीर है, जिन्हें रायपुर में भर्ती किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव बीईओ डीआर भगत विभागीय काम से रायपुर आये हुए थे। लौटने के दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

जानकारी के मुताबिक 12 मार्च को लोक शिक्षण संचालनालय में सभी बीईओ-डीईओ की बैठक बुलायी गयी थी। बैठक में बीईओ डीआर भगत भी अपने कार्यालय के कर्मचारी के साथ उपस्थित हुए थे। बैठक की समाप्ति के बाद जब वो लौट रहे थे, तो उसी दौरान उनकी कार को बिलासपुर-रायपुर रोड पर सिमगा के करीब ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना में बीईओ डीआर भगत के अलावे बाबू हीरालाल गोपाल, राधेश्याम डहरिया और अरविंद बंजारे घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बीईओ की हालत स्थिर है, जबकि राधेश्याम डहरिया और हीरालाल गोपाल की हालत गंभीर है। अरविंद बंजारे की भी स्थिति अब बेहतर है। डाक्टरों की निगरानी में सभी का इलाज चल रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *